सतना

Satna news:शिक्षक ने सरकार से लगाई गुहार 'करवाओ मेरी शादी'

Mp satna news:सतना के कुंवारे शिक्षक ने सरकार से लगाई गुहार

 

 

Mp satna news:चुनाव ड्यूटी के प्रशिक्षण के दौरान छुट्टी मारना एक शिक्षक को इस कदर भारी पड़ गया कि सरकार ने कारण बताओ का नोटिस जारी कर दिया. इसके जवाब में शिक्षक ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है.जिसमें शिक्षक ने सरकार से गुहार लगाते हुए अपनी शादी करवाने की बात कही है. शिक्षक मध्यप्रदेश के सतना जिले मे संस्कृत के अध्यापक हैं.

क्या है पूरा मामला

सतना के 35 वर्षीय शिक्षक का नाम अखिलेश कुमार मिश्रा है. वह सतना जिले के अमरपाटन में रहते हैं. हायर सेकेंडरी स्कूल में वह शिक्षक संस्कृत के शिक्षक हैं. 16 और 17 अक्टूबर को चुनाव ट्रेनिंग का सेशन था.जिसमें शिक्षक अखिलेश को शामिल होना था. लेकिन चुनाव ट्रेनिंग में शिक्षक शामिल नहीं हुए. जिसकी वजह से 27 अक्टूबर को जिला प्रशासन द्वारा कारण बताओं नोटिस दिया गया और उसमें यह कहा गया कि राष्ट्रीय महत्व के कार्य में लापरवाही करने पर निलंबित क्यों ना किया जाए.

mp satna viral teacher news
शिक्षक ने सरकार से लगाई गुहार

जिला प्रशासन से नोटिस मिलने पर शिक्षक अखिलेश कुमार ने नोटिस का जवाब देते हुए सरकार से गुहार लगाई है कि मेरी पूरी जिंदगी पत्नी के बिना कट रही है. मेरी रातें बर्बाद हो गई हैं पहले मेरी शादी तो कर दो टीचर ने पत्र के अंत में लिखा है कि मेरे पास शब्द नहीं है आप ज्ञान के सागर हैं.

 

जवाब से जिला प्रशासन नहीं हुआ संतुष्ट

शिक्षक के जवाब से जिला प्रशासन संतुष्ट नहीं है. कारण बताओं नोटिस के जवाब बाद सतना कलेक्टर अनुराग वर्मा ने शिक्षक के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 2 नवंबर को निलंबित कर दिया. इसके बाद टीचर से संपर्क करने की कोशिश भी की गई.लेकिन संपर्क नहीं किया जा सका. शिक्षक के साथी ने बताया कि शिक्षक कुछ वर्षों से तनाव में है. फिलहाल शिक्षक के जवाब से जिला प्रशासन संतुष्ट नहीं है.

Mp Election 2023:बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिद्धार्थ के समर्थन में किया चुनाव प्रचार

Mp news:कुएं में बाघ की लाश मिलने से मचा हड़कंप

Leave a Reply

Related Articles