रीवाविंध्य

Rewa news:TI ने तस्कर से की साँठगांठ लौटा दी 22 पेटी शराब एसपी ने दिए जांच के आदेश

Rewa news:Ti ने पकड़ी थी पहले शराब फिर तस्कर को लौटा दी 22 पेटी शराब

 

 

 

mp rewa news:रीवा जिले के पनवार थाना मे पदस्थ टीआई के चर्चे जिलेभर में हो रहे हैं.दर्शन मामला यह है कि पनवार थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब की खेप पकड़ी थी. लेकिन थाने के टीआई को कार्रवाई करने की जगह शराब तस्कर से ही हाथ मिला लिया. कार्रवाई के दौरान 42 पेटी शराब को जप्त तक किया गया था. पनवार थाने के टीआई ने तस्कर को लौटा दिया इस पूरे मामले मे रीवा एसपी शिकायत मिलने के बाद जांच गठित कर दी है.

 

मोबाइल को तोड़ा

थाना में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक ने टीआई के करतूत का वीडियो बनाना चाहा तो टीआई ने गुस्से में आकर मोबाइल ही तोड़ दिया.इस पूरे मामले में एसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी को लाइन अटैच किया है. और जांच की जिम्मेदारी एसडीओपी को सौंप दी गई है.बताया जाता है कि मतदान से एक दिन पहले पनवार थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब की खेप को पकड़ा था.इस कार्रवाई के दौरान 16 नवंबर को वाहन मे करीब 42 पेटी शराब लोड थी.जिसमें 20 पेटी की जप्ती दिखाई गई थी जबकि 22 पेटी को तस्कर के हवाले कर दिया गया.

 

वरिष्ठ अधिकारियों को किया गया सूचित

 

जानकारी के मुताबिक 22 पेटी शराब को थाना प्रभारी ने अपने कमरे में रखवा लिया था.और तस्कर को संपर्क कर उसे लौटा दिया गया. इस दौरान प्रधान आरक्षक ने वीडियो बनाने की कोशिश की गई तो थाना प्रभारी ने मोबाइल तोड़ दिया.इस कारनामे की भनक जब sp को लगी तो उन्होंने थाना प्रभारी को लाइन अटैच किया है और मामले की जांच एसडीओपी को सौंप दी गई है.

Rewa news:हनीट्रैप कराकर महिला के सामने दोस्त को मौत के घाट उतारा आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Related Articles