रीवा

REWA NEWS:त्योथर से टिकट कटने से नाराज हुए सिद्धार्थ तिवारी बीजेपी में होंगे शामिल!

 

Mp rewa news:मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है. प्रदेश मे 17 नवंबर को वोटिंग होगी. इन सब के बीच कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए पहली सूची जारी कर दी है.जिसमें रीवा संभाग की 13 सीटें शामिल हैं. रीवा जिले के मनगवा सीट से बबीता साकेत को टिकट दिया गया है. वही त्योथर से रमाशंकर पटेल को एक बार फिर पार्टी ने मौका दिया है. जबकि सिद्धार्थ तिवारी का त्योथर विधानसभा से पत्ता कट गया है. जिसके कारण उनके समर्थक पार्टी से काफी नाराज हैं. जिसके चलते अटकलें का दौर जारी हो गया है ऐसी संभावना जताई जा रही है कि सिद्धार्थ बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं.सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ तिवारी ज्योतिराज सिंधिया के संपर्क में हैं.

 

सिद्धार्थ का कटा टिकट

हम आपको बता दें कि कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी पिछले कुछ महीनो से त्योथर विधानसभा क्षेत्र में बहुत ज्यादा सक्रिय थे. क्षेत्र में पैदल यात्रा करके समर्थन जुटाने का कार्य कर रहे थे. इससे पहले उन्हें पार्टी द्वारा यह संकेत भी दिया गया था कि उन्हें त्योथर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना था.लेकिन टिकट बंटवारे से पहले ही ऐसे संकेत मिल गए थे कि कांग्रेस पार्टी सिद्धार्थ को त्योथर से टिकट देने के पक्ष में नहीं है. और ऐसा हुआ भी रमाशंकर पटेल को त्योथर से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया है.जिसके कारण कांग्रेस पार्टी में विरोध के सुर देखने को मिल रहा है. सिद्धार्थ के समर्थन में कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी का घेराव किया है.हालांकि सिद्धार्थ तिवारी को रीवा जिले की दूसरी विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया गया है. इस प्रस्ताव से सिद्धार्थ तिवारी बहुत ज्यादा खुश नहीं है वह त्योथर से चुनाव लड़ने के लिए अड़े हुए थे .

 

rewa news
rewa news

भाजपा में शामिल हो सकते हैं सिद्धार्थ तिवारी

मध्य प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस की जारी सूची में सिद्धार्थ तिवारी को त्योथर से टिकट नहीं दिया गया है जिसके कारण पार्टी सुबह नाराज बताए जा रहे हैं ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सिद्धार्थ तिवारी भाजपा का दामन थाम सकते हैं हालांकि इस खबर की आधिकारिक पोस्ट नहीं हुई है.

Leave a Reply

Related Articles