रीवा

Rewa News : अभय मिश्रा भाजपा में हुए शामिल, केपी त्रिपाठी के साथ गेम हो गया?(Abhay Mishra Join Bjp)

 

MP REWA ABHAY MISHRA JOIN BJP : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर कांग्रेस के टिकट पर रीवा विधानसभा से राजेंद्र शुक्ला को टक्कर दे चुके
अभय मिश्रा(Abhay Mishra Join Bjp) भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं । आपको बता दें कि अभय मिश्रा अपनी पत्नी नीलम मिश्रा के साथ भाजपा में शामिल हुए हैं, मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा की अगवाई में अभय मिश्रा और नीलम मिश्रा ने भाजपा का दामन थाम लिया है । आपको बता दें कि इसके पहले अभय मिश्रा भाजपा में ही थे, और मनमुटाव के चलते कांग्रेस में शामिल हो गए थे । उनकी पत्नी नीलम मिश्रा सिमरिया विधानसभा से विधायक रह चुकी हैं ।

 

semariya mla kp tripathi rewa
semariya mla kp tripathi rewa

केपी त्रिपाठी के साथ हो गया गेम?

आपको बता दें कि जनपद सीईओ से मारपीट सहित कई मामलों में विवादों में रहे केपी त्रिपाठी का विधानसभा चुनाव में टिकट कटना तय माना जा रहा है, जनता के बीच में केपी त्रिपाठी की छवि धूमिल हो गई है, इसके पहले रीवा में शराब दुकान में गुंडागर्दी करने का आरोप कांग्रेस लगा चुकी है । आपको बता दें कि सीओ मारपीट कांड में उन पर आरोप लगा था कि उनके गुंडों के द्वारा सीओ के साथ मारपीट की गई है ।

बताया गया कि जबसे केपी त्रिपाठी (semariya   KP TRIPATHI)  का नाम विवादों से जुड़ा है, तब से सिमरिया से टिकट कटने की संभावना ने जोर पकड़ लिया था, यहां तक कि सीईओ मारपीट कांड में एफ आई आर दर्ज हो गई थी, जिसे बाद में न्यायालय द्वारा निरस्त कर दिया गया है ।

कांग्रेश के लिए मुश्किल शुरू

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस आंतरिक स्तर पर सर्वे करा चुकी है, सूत्रों ने बताया है है कि सिमरिया विधानसभा से अभय मिश्रा को टिकट नहीं दिया जा रहा था, इसके बाद अभय मिश्रा ने बगावत करते हुए भाजपा का दामन थाम लिया । आपको बता दें कि कमलनाथ आगामी विधानसभा चुनाव में जीत की दावेदारी कर रहे हैं, और इस तरह से रीवा जिले के सिमरिया विधानसभा में अपना प्रभुत्व रखने वाले अभय मिश्रा का बीजेपी में शामिल हो जाना बड़ा झटका माना जा रहा है ।

आपको बता दें कि अभय मिश्रा और के पी त्रिपाठी एक दूसरे के धुर विरोधी हैं, ऐसे में दोनों लोग भाजपा पार्टी में कितने दिनों तक रह पाएंगे, यह देखने वाली बात होगी ।

Rewa news:रीवा में हुई चाकूबाजी मे दोस्त को बचाने के चक्कर में युवक की हत्या इश्कबाजी बना कारण

 

REWA NEWS BREAKING :रीवा पहुंचे शिवराज सिंह चौहान लाड़ली बहना योजना की जारी करेंगे तीसरी क़िस्त !

Related Articles