रीवा

रीवा न्यूज़ : रीवा की महिला भोपाल में हनीट्रैप में फँसाकर मांगे 2 करोड़ रूपये

Rewa news: मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट के पूर्व OSD को बनाया शिकार

 

 

REWA NEWS: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप का मामला सामने आया है, जिसमें रीवा की रहने वाली महिला ने मंत्री के पूर्व OSD से करोड़ों रुपए की डिमांड कर डाली, आपको बता दें कि इसके पहले भी कमलनाथ सरकार में हनी ट्रैप का मामला सामने आ चुका है।

बताया गया कि महिला ने हाई प्रोफाइल लोगों को अपना शिकार बनाया है। और करोड़ों रुपए की डिमांड कर डाली , इसके बाद अधिकारी ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद कुछ ही घंटे में पुलिस में आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

 

झूठे केस में फ़साने की धमकी

 

 

जल संसाधन मंत्री के ओएसडी रहे डॉ. जीवन रजक वर्तमान में मंत्रालय के पीएचई विभाग में अवर सचिव के पद पर पदस्थ हैं। जीवन रजक ने शुक्रवार को भोपाल के हबीबगंज थाने में एक महिला के खिलाफ रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देकर 2 करोड़ रूपए की डिमांड करने की शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि 7 जुलाई 2023 से महिला उन्हें धमका रही है। खुद को पत्रकार बताकर महिला सबसे पहले उनसे ऑफिस में मिली थी। अब महिला रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर जेल भिजवाने की धमकी देते हुए 2 करोड़ रूपए की डिमांड कर रही है।

 

 

 रीवा की रहने वाली है महिला

 

आपको बता दें कि अधिकारी ने पुलिस को बताया है कि महिला अक्सर उनके घर पहुंच जाती है और शोर मचाने की धमकी देती है, और झूठे रेप केस में फसाने की शाजिश रच रही है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने जांच में पाया है की महिला पहले भी 32 लोगों के खिलाफ इसी तरह का केस दर्ज करवा चुकी है, इसके बाद कोर्ट ने मामले को खत्म कर दिया था। महिला खुद को उत्तर प्रदेश के किसी अखबार की रिपोर्टर बताती है।

 

Rewa Accident : दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग, 4-5 लोगों के जिन्दा

 

 

 

 

Leave a Reply

Related Articles