रीवाविंध्य

Rewa News: रीवा में नूपुर शर्मा के समर्थक को मुस्लिम दोस्त ने घर बुलाकर डंडे से पीटा, माहौल गरमाया

Rewa News: Nupur Sharma’s supporter in Rewa was called home by a Muslim friend and beaten up with a stick, the atmosphere heated up

रीवा जिले के बैकुंठपुर का है पूरा मामला

REWA ME NUPUR SHARMA KE SUPPORTER KO MUSLIMO NE PITA

Rewa News MP (रीवा न्यूज़ ) NUPUR Sharma Supporter Beaten by Muslim in Rewa :

नुपुर शर्मा (Nupur Sharma ) द्वारा पैगंम्बर हजरत मोहम्मद (paigambar Mohammad ) पर की गई टिप्पणी का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।

बीते महीने में सोशल मीडिया में नुपुर शर्मा के समर्थन (Nupur Sharma Supporter In Rewa ) में पोस्ट करने पर दो लोगां की हत्या (Murder) कर दी गई थी।

वहीं ताजा मामला मध्यप्रदेश (Madhyapradesh ) के आगर शहर के बाद अब रीवा(Rewa) जिले का प्रकाश में आया है जहां सोशल मीडिया में हिंदूवादी और नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट व कमेंटस करने वाले आरएसएस कार्यकर्ता (RSS) के भाई पर जानलेवा हमला किया गया है।
आरोप है कि जान पहचान के ही एक मुस्लिम शख्स ने बात करने के लिये बुलाकर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

फिलहाल घायल को उपचार के लिए रीवा(Rewa Nursing Home) के निजी नर्सिग होम में दाखिल कराया गया है और पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

दरअसल यह पूरा मामला रीवा (Rewa Jila) जिला मुख्यालय से महज 20 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बैकुण्ठपुर (Baikunthapur News) कस्बे का है, जहां मारपीट की घटना में घायल युवक सहित उसके भाई ने मुस्लिम युवक पर हमला करने का आरोप लगाया है.

घटना के संबंध में अस्पताल में भर्ती बैकुण्ठपुर के महत गांव निवासी मुकेश तिवारी ने बताया कि वह एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी (Finance Company ) में काम करता है। रोजाना की तरह शनिवार को वह ऑफिस जाने के लिये गांव से बैकुण्ठपुर पहुंचा था तभी उसके दोस्त के भाई मोहम्मद सुलेमान ने जरुरी बात करने के लिये बुलाया और अचानक से लाठी डंडे से पीटना शुरु कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि उसने सोशल मीडिया में धर्म समर्थित पोस्ट व कमेंट्स के साथ साथ नुपुर शर्मा का समर्थन किया था जिसके चलते सुलेमान ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

बताया गया कि मारपीट करने वाला सुलेमान घायल के दोस्त का भाई है। जान पहचान होने के कारण सुलेमान के कहने पर वह उसके घर चला गया। सुलेमान ने पहले उसे जरुरी बात करने के लिये बुलाया फिर बड़े ही प्यार से कुर्सी पर बैठाया और डंडे से पीटना शुरु कर दिया। घटना के दौरान सुलेमान पीड़ित को चेतावनी देते हुए कह रहा था कि और डालेगा पोस्ट।

आरएसएस का कार्यकर्ता है छोटा भाई

इधर घायल के भाई आशीष तिवारी ने बताया कि वह आरएसएस का सक्रिय कार्यकर्ता है जिसके द्वारा धर्म समर्थित पोस्ट सोशल मीडिया में अक्सर पोस्ट की जाती है और हाल ही में उसके द्वारा नुपुर शर्मा का समर्थन भी किया गया था जिसके चलते उसके भाई पर जानलेवा हमला किया गया है। आरोप है कि मारपीट करने वाले ने घायल का बैग, पैसा और मोबाइल भी छीन लिया है।

शनिवार को बैकुण्ठपुर कस्बे में हुई इस घटना के बाद से इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है और पुलिस लगातार शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिये सतर्कत बरत रही है। फिलहाल पीड़ित द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना की सही वजह जानने का प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है।

ALSO READ THIS ArticlesMP REWA KA NEW DISTRICT :मऊगंज बनेगा नया ज़िला

आप इस खबर को इंग्लिश में भी पढ़ सकते है

Rewa News: Nupur Sharma’s supporter in Rewa was called home by a Muslim friend and beaten up with a stick, the atmosphere heated up

The whole matter is of Baikunthpur in Rewa district

REWA ME NUPUR SHARMA KE SUPPORTER KO MUSLIMO NE PITA

R

Leave a Reply

Related Articles