रीवा

rewa news:रीवा में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से मचा हड़कंप

rewa news:रीवा में युवक की संदिग्ध मौत हत्या की आशंका

 

 

 

 

mp rewa news: मध्यप्रदेश रीवा के नौबस्ता में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.गांव के बाहर युवक का शव मिला है. मृतक की युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.पुलिस ने युवक के मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है.
इस पूरे मामले में पुलिस ने युवक के मृतक शरीर के पोस्टमार्टम कराया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक रीवा के चौरहटा थाना क्षेत्र के नौबस्ता चौकी अंतर्गत मध्येपुर निवासी शिवम सिंह उम्र 24 वर्ष बीती रात को घर से दादी के पास गया था.लेकिन रात में ही उसकी संदिग्ध मौत हो गई.इस घटना की जानकारी दादी ने घर वालों को आधी रात के 2:00 दिया तो परिजन मे हड़कंप मच गया. शिवम सिंह के परिजन मौके पर पहुंचे तो शिवम पहले ही दम तोड़ चुका था.

Rewa news: Death of youth under suspicious circumstances creates stir in Rewa

पुलिस को दी गई सूचना

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा. मृतक शिवम सिंह के शव के पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इसके बाद शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौपा गया.इस पूरे मामले को पुलिस ने दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.इस पूरे मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि शिवम घर से पहले ही निकल गया था.लेकिन जैसे ही 2:00 अहरी पहुंचा था.अचानक उसकी मौत हो गई.परिजनो ने संदेह जताते हुए कहा है कि इसके पहले वह कहां था इसकी किसी को जानकारी नहीं है. इस मौत को लेकर परिजनों ने संदेह जताया है. इस पूरे मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस से जांच की मांग की है.

 

पुलिस ने क्या कहा

रीवा में युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में नौबस्ता चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा का कहना है कि मौत के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.फिलहाल मृतक का मोबाइल जप्त कर लिया गया है. साइबर सेल एवं फॉरेंसिक टीम के माध्यम से पता चल पाएगा कि मृतक शाम से लेकर 2:00 रात तक कहां था.वह किस लोकेशन में था.इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

rewa news:रीवा में हत्या के आरोपी को न्यायालय ने आजीवन कारावास का सुनाया फैसला

Leave a Reply

Related Articles