रीवाविंध्य

Rewa news beaking:रीवा के बरदहा घाटी मे युवक ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या!

 

Mp rewa news:रीवा के सिरमौर थाना अंतर्गत बरदहा घाटी (rewa bardaha news) में एक युवक ने अपने गमछे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है | जानकारी के मुताबिक मुख्य मार्ग से 20 फीट अंदर युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जिसकी जानकारी राहगीरों के माध्यम से पुलिस को दी गई |

Rewa police: मौके पर पहुंची पुलिस

राहगीरों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस (rewa police)घटनास्थल पर पहुंच गई सुसाइड की बात सुनकर सिरमौर थाना प्रभारी तेजभान सिंह मौके स्थल पर पहुंचे उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया । संदिग्ध मामले को मानते हुए पुलिस ने एसडीओपी को मौके स्थल पर भेजा । जिनकी की निगरानी में युवक को फंदे से नीचे उतर पाया गया । फिर युवक के कपड़े की तलाशी ली गई । तभी पुलिस को एक आधार कार्ड भी मिला ।

 

 

Rewa sirmaur news:मृतक युवक की हुई शिनाख्त

 

 

पुलिस (rewa police) ने युवक के कपड़ों की तलाशी के दौरान एक आधार कार्ड बरामद किया जिससे युवक का पहचान करने में मदद मिली जिसके बाद सिरमौर पुलिस ने अतरैला पुलिस को अवगत कराया | आधार कार्ड के माध्यम से अतरैला पुलिस ने परिजनों को सूचना दी | मृतक की पहचान बद्री विशाल कोरी पिता राम कुशल कोरी निवासी सांगी पोस्ट लूक थाना अतरैला का निवासी है |

 

 

क्या कहा पुलिस ने

 

सिरमौर एसडीओपी नवीन ने बताया कि सोमवार शाम 4:00 बजे एक युवक बरदहा घाटी में फंदे से लटके होने की सूचना हमें प्राप्त हुई घटनास्थल पर पहुंचने पर मृतक के आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हुई जिसकी सूचना परिजनों को दी गई है ।

 

 

संभावना जताई जा रही है कि युवक बरदहा घाटी(rewa bardaha  ghati news) से अतरैला की ओर जा रहा था हो सकता है कि अज्ञात कारणों से उसने बरदहा घाटी में आत्महत्या कर लिया है | मृतक युवक के शव को पुलिस ने पीएम कराने के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया था पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

 

REWA VIDEO VIRAL NEWS :रीवा में दो बहनो के साथ रेप 5 आरोपी गिरफ्तार वीडियो वायरल

Rewa Tourist place news :रीवा से 40 किमी दूर स्थित है चचाई प्रपात, आते है पर्यटक

Related Articles