रीवा

Rewa Election news : कांग्रेस प्रत्याशी नीलम अभय मिश्रा ने दाखिल किया नामांकन 

Rewa election 2024 : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सहित बड़े नेता पहुंचे रीवा , महापौर अजय मिश्रा बाबा ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता  

 

 

 

Rewa election news 2024 : मध्य प्रदेश के रीवा लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी नीलम मिश्रा ने आज कांग्रेस के बड़े नेताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के पहले बड़ी रैली हुई ,

जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव कांग्रेस नेता विवेक तंखा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद है। इसी बीच कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस इस बार रीवा सहित 8 से 10 सीट जीतने जा रही है।

सीधी के चुरहट से विधायक और पूर्व नेता प्रतिपक्ष

अजय सिंह राहुल ने कहा है कि फिलहाल मैं सीधी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में व्यस्त हूं. लेकिन समय मिलने पर जल्द रीवा में भी चुनाव प्रचार शुरू करूंगा।

Neelam Mishra rewa

 कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जनार्दन पर बोला हमला 

 

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि लोकप्रियता हासिल करने के लिए जनार्दन शौचालय हाथ से साफ करते हैं, क्षेत्र में बेरोजगारी और विकास के मुद्दे पर कभी भी ध्यान नहीं देते हैं। जनता इस बार जवाब देगी। इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र को समाप्त करने का काम कर रहीहै। वही कम डॉक्टर मोहन यादव पर सवाल उठाते हुए पीसीसी चीफ ने कहा कि छिंदवाड़ा का एक व्यक्ति मुख्यमंत्री के सामने अपनी समस्या लेकर पहुंचा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा में ना तो हमारा कोई विधायक है और ना सांसद है फिर हमारा काम क्यों…

Neelam Mishra rewa Congress

नीलम अभय मिश्रा के चुनाव प्रबंधन से विपक्षी खेमे में चिंता 

 

 

 

आपको बता दें कि टिकट मिलने के पहले से ही नीलम अभय मिश्रा के द्वारा जनसंपर्क किया जा रहा था। टिकट मिलने के बाद तीव्र गति से क्षेत्र में जनसंपर्क किया जा रहा है. कांग्रेस समर्थकों का दावा है कि इस बार रीवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नीलम मिश्रा इतिहास रखने जा रही है । आपको बता दें कि रीवा लोकसभा सीट में मुख्य रूप से भाजपा और कांग्रेस के बीच ही मुकाबला है।

आपको बता दें कि नीलम अभय मिश्रा का रीवा और सेमरिया विधानसभा सीट पर अच्छा खासा जन समर्थन हासिल है, इसके अलावा त्योंथर, गुढ़ और मऊगंज क्षेत्र में भी चुनाव प्रचार करके जन समर्थन हासिल कर रहे हैं। अगर सभी इलाकों से कांग्रेस को पर्याप्त वोट मिल जाता हैतो कांग्रेस की महिला प्रत्याशी नीलम मिश्रा इतिहास रच देंगी।

 

रीवा महापौर अजय मिश्रा नहीं रहे उपस्थित 

 

आपको बता दें कि कांग्रेस के रीवा से महापौर अजय मिश्रा रैली और नामांकन से दूर नजर आए। उनकी अनुपस्थिति ने कांग्रेस खेमे में फूट की संभावना को जन्म दिया है, हालांकि कांग्रेस नेता ने बताया है कि महापौर व्यक्तिगत कारणों से उपस्थित नहीं हुए हैं।

 

 

 कविता पांडे को बड़ी जिम्मेदारी 

 

आपको बता दें कि कांग्रेस की नेत्री कविता पांडे को आगामी लोकसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. उन्हें रीवा लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है।

इसके अलावा विदिशा से विभा पटेल, सतना से रेखा सिंह को जिम्मेदारी दी गई है।

Rewa Loksabha election : रीवा लोकसभा चुनाव नामांकन को लेकर कलेक्टर ऑफिस से बड़ा आदेश 

 

Leave a Reply

Related Articles