मध्यप्रदेशरीवा

Rewa Accident : दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग, 4-5 लोगों के जिन्दा

Rewa accident news today

 

 

Rewa Accident : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में शनिवार की शाम भीषण दर्दनाक घटना सामने आयी है। जिसमे कई लोगों के जिन्दा जलने की बात सामने आ रही है। बताया गया की दोनों ट्रको की सीधी भिड़ंत हुई है और इसके बाद आग लग गई है। घटनास्थल पर एम्बुलेंस को बुलाया गया और पुलिस फायरब्रिगेड की मदद से आग बुझाने में लगी हुई है। बताया गया की सतना से रीवा आ रहे ट्रक और रीवा से प्रयागराज जा रहे ट्रक आपस में टकरा गए है पूरी घटना रीवा के चोरहटा थाना की बताई जा रही है।

Rewa accident news today

 

ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग

 

 

रीवा जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। बाईपास पर दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई और टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। हादसे में 4 से 5 लोगों के जिंदा जलने की खबर सामने आ रही है, फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम और बचाव दल पहुंच चुके हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

लोगों का कहना है कि ट्रक में आग लगने की वजह से उनमें सवार 4 से 5 लोग जिंदा जल गए है. हालांकि अभी मृतकों की संख्या को किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. घटना चोराहटा थाना क्षेत्र में हुई है। बायपास पर हुए इस भीषण हादसे के बाद जाम की स्थिति बन गई है और ट्रकों में लगी आग के कारण पुलिस ने रूट पर ट्रैफिक को पूरी तरह से रोक दिया है।

 

REWA NEWS : तीसरी बार असाधारण जीत दिलाने के लिए रीवा संसदीय क्षेत्र की जनता कार्यकर्ता शुभचिंतकों का आभार – जनार्दन मिश्रा

Leave a Reply

Related Articles