सतना

Mp election 2023:सतना में प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित कांग्रेस पर बोला हमला

Mp election 2023:सतना में नरेंद्र मोदी की गारंटी

 

 

mp election 2023:मध्यप्रदेश के 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होंगे. बीजेपी के स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतना में जनसभा को संबोधित किया है.इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

 

जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस जैसे गुब्बारे की हवा निकलती है वैसे ही उसके नेता इधर-उधर शोर मचाते हुए भाग रहे हैं. प्रधानमंत्री ने जनता से कहा कि आपको एक सीख याद रखनी है कांग्रेस आई तबाही लाई अगर गलती से कांग्रेस आ गई तो सरकार से मिलने वाली सारी मदद बंद होगी.

पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने 33 लाख करोड रुपए सीधे गरीबों के खातों में पहुंचाएं हैं. इसमें से ₹1 इधर-उधर भी नहीं गया. कांग्रेस गरीबों का हक छीनती है.इसका जीता जागता उदाहरण है फर्जी लाभार्थी घोटाला. मोदी ने कहा है कि मोदी ने घोटाले को बंद किया.कांग्रेस के करप्शन काल में बिचौलियों की मौज थी उसको हमने बंद कर दिया.

satna news
satna news

 

पीएम ने कहा कि गरीबों का मुफ्त राशन हो मुफ्त इलाज हो आज भाजपा सरकार लाखों करोड़ रुपए खर्च कर रही है.देश का पैसा गरीबों के काम में आ रहा है.कांग्रेस की सरकार ने लाखों करोड़ रुपए के घोटाले किए हमने सारे घोटाले बंद कर दिए हैं.

 

पीएम ने कहा कि अभी मतदान के लिए इतने दिन बचे हैं लेकिन उससे पहले ही झूठ का गुब्बारा फूट गया है. कांग्रेस के पास एमपी के विकास का कोई रोड मैप नहीं है. कांग्रेस को थकेहारे चेहरों में एमपी के युवाओं का कोई भविष्य नहीं दिखता.

 

पीएम ने सतना को लेकर कहा कि सतना की शक्ति है कि बंदूक की नली से संगीत के सुर निकलते हैं.विश्व जब संकट के घेरे में हैं चारों तरफ बम बंदूक की आवाज सुनाई दे रही है. भारत जैसे देश आज दुनिया में अपने विचार का प्रभाव पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसे समय सतना की धरती एक ऐसी ज्योत निकलती है जो बंदूक की नली से संगीत के और निकलती है. युद्ध की मानसिकता वाले दुनिया को सतना की धरती का बहुत सशक्त संदेश है.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतना में जनसभा को संबोधित किया बीते दिनों उन्होंने सीधी में जनसभा को संबोधित किया था. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटेदार टक्कर है .ऐसे में प्रधानमंत्री बीजेपी के लिए माहौल बनाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. भाजपा द्वारा किए गए कार्यों को लोगों तक पहुंचा रहे हैं. साथ उन्होंने जनता से हर घर में मोदी का प्रणाम पहुंचने की बात कह रहे हैं इससे यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मैसेज पहुंचाना चाहते हैं.

Mp news:शराब पीने के आरोप में पुलिस ने चूहा को किया गिरफ्तार

MP NEWS: कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल का धमकीभरा ऑडियो वायरल…

Leave a Reply

Related Articles