मध्यप्रदेशरीवासीधी

Mp election 2023:कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा 22 सितंबर को पहुंचेगी सीधी, अजय सिंह राहुल कर रहे हैं लीड

 

Mp election 2023:मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव कांग्रेस ने जन आक्रोश यात्रा निकाली है.जिसे मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने रीवा से शुभारंभ किया है. रीवा जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र से होते हुए 22 सितंबर को यह यात्रा सीधी जिले में पहुंचेगी. जिसके स्वागत के लिए जगह-जगह पर तैयारी की जा रही है. 23 सितंबर को रोड शो के साथ जनसभा का आयोजन किया जाएगा.इस यात्रा से कांग्रेस के नेता काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

 

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया था.इसके बाद कांग्रेस ने जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया है. यह यात्रा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर 3 अक्टूबर तक यह यात्रा निकल चुकी है.यह यात्रा 12000 किलोमीटर का सफर तय करेगी.

 

22 को सीधी में निकलेगी यात्रा

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा सीधी जिले में कल पहुंचेगी जिसे कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल लीड कर रहे हैं.उनके स्वागत की तैयारी सीधी जिले में की जा रही है. 23 सितंबर को जनसभा का आयोजन भी किया जाएगा. जन आक्रोश यात्रा के दौरान अजय सिंह राहुल ने बीजेपी पर कई आरोप लगाए हैं जिसमें भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

 

अजय सिंह ने भाजपा पर लगाए कई आरोप

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार खरीदी हुई सरकार है.25 से 30 करोड रुपए विधायक को देने के बाद सरकार बनाई गई है. सरकार जनता की सेवा के लिए नहीं है 50% कमिशन की सरकार जनता को लूटने के लिए बनाई गई है.हम आपको बता दें कि यह आप रीवा जिले के त्योथर विधानसभा में लगाए गए हैं.कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में त्योथर के बच्चों ने यात्रा का स्वागत किया है. अजय सिंह ने रीवा में उम्मीद जताई है कि 8 की 8 विधानसभा सीट कांग्रेस की झोली में आएगी. इसके साथ ही उन्होंने शिवराज सिंह पर भी तंज कसा है.

कांग्रेस के संगठन प्रभारी भानु प्रताप शर्मा ने कहा कि जिस तादाद में लोग जन आक्रोश यात्रा में जुड़ रहे हैं. जनसभाओं में इतनी गर्मी के बाद डटे हुए हैं शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेंकना है |

Rewa newsरीवा के टमस नदी में डूबे युवक का शव दूसरे दिन भी नहीं मिला तलाश जारी

Leave a Reply

Related Articles