विंध्यसीधी

सांसद तथा विधायक ने किया पौधरोपण, लोगों से जल संरक्षण एवं संवर्धन अभियान में सहभागिता की अपील की

SIDHI NEWS : सांसद तथा विधायक ने किया पौधरोपण, लोगों से जल संरक्षण एवं संवर्धन अभियान में सहभागिता की अपील की

 

SIDHI NEWS : जल गंगा संवर्धन अभियान अंतर्गत बुधवार को नगर पालिका सीधी के शीतलदास तालाब के गहरीकरण और साफ सफाई का अभियान प्रारंभ किया गया। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित सांसद डॉ राजेश मिश्रा द्वारा नगरवासियों से अपील की गई कि जल के संरक्षण के हर संभव प्रयास किए जाएं। उन्होंने कहा कि अगर आज जल का संरक्षण नहीं किया गया तो आगामी भविष्य में इसके भयंकर दुष्परिणाम होंगे और संभवतः तीसरा विश्वयुद्ध पानी के लिए हो सकता है। इसके लिए आज से ही हम जल संरक्षण के लिए ठोस कदम उठाएं। साथ ही साथ अपने आस-पास पौधरोपण भी करें। सांसद द्वारा उपस्थित जनों को जल संरक्षण की शपथ भी दिलवाई गई।

SIDHI NEWS

विधायक सीधी रीती पाठक द्वारा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जल संरक्षण को जन आंदोलन बनाने के लिए नगरवासियों से अपील की गई। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम जनभागीदारी के साथ होना चाहिए सिर्फ शासन के द्वारा ही प्रयास करने से सफलता नहीं मिलेगी। कार्यक्रम में सभी की सहभागिता होनी चाहिए जिससे यह कार्यक्रम सफल हो सके। विधायक ने कहा कि सरकार द्वारा कार्यक्रम की निगरानी तथा उचित क्रियान्वयन के लिए जनता की सहभागिता अपेक्षित की जाती है। लोगों की सहभागिता से अभियान को अपेक्षित परिणाम मिलते हैं।

 

कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी द्वारा लोगों से अभियान में सक्रिय सहभागिता की अपील की गई है। उन्होंने नगर पालिका सीधी को निर्देशित किया कि तकनीकी रूप से वर्तमान का ही नहीं बल्कि भविष्य को ध्यान में केंद्रित रखते हुए कार्ययोजना बनाए।

 

आयोजित कार्यक्रम में जनपद सीधी के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह परिहार, पार्षद कुमुदनी सिंह, पूनम सोनी, रजनीश श्रीवास्तव, बाबूलाल कुशवाहा, आनंद परियानी, सहित गणमान्य नागरिक देवकुमार सिंह चौहान, के के तिवारी, लालचंद गुप्ता, विश्वबंधुधर द्विवेदी, पूर्व पार्षद अब्दुल मजीद, कनाहिया सिंह, पुन्नू खान द्वारा सहभागिता की गई। इस अवसर पर अपर कलेक्टर राजेश शाही, मुख्य नगर पालिका अधिकारी मिनी अग्रवाल, तहसीलदार गोपद बनास जान्हवी शुक्ला सहित नगर पालिका सीधी के अधिकारी/कर्मचारी एवं वार्ड से नगरवासी उपस्थित रहे।

REWA AIR TAXI : रीवा को आज से मिलेगी एयर टैक्सी की सुविधा

Leave a Reply

Related Articles