रीवाविंध्य

Mauganj news:मऊगंज में महिला से दुष्कर्म वीडियो वायरल!

Mauganj news:दुष्कर्म के आरोपी ने मोबाइल में बनाया वीडियो!

 

 

Mp mauganj news:मध्यप्रदेश के मऊगंज में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपी ने अश्लील वीडियो को अपने मोबाइल फोन में बना लिया. जिसको लेकर आरोपी महिला से ब्लैकमेल कर रहा था. इनकार करने पर पीड़ित महिला का अश्लील वीडियो परिजनों को भेज कर वायरल कर दिया.पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

मऊगंज थाना की है घटना

 

मऊगंज थाना क्षेत्र मे एक महिला के साथ आरोपी दीपू कोल पिता बाल गोविंद उम्र 21 वर्ष ने दुष्कर्म किया. आरोपी पीड़ित परिवार को जानता था. साल भर पहले महिला को घर में अकेला पाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया था. और मोबाइल पर वीडियो भी बनाया था.

mauganj news
mauganj news

आरोपी महिला को कर रहा था ब्लैकमेल

 

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने वीडियो के आधार पर महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कह रहा था.जब पिता ने मना कर दिया तो उसने परिजनों को वायरल कर दिया. पीड़िता ने घटना के बारे में अपने परिजनों को पूरी आपबीती बताई. इसके बाद महिला के परिजनों में थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

इस पूरे मामले को पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी. लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने के फिराक में था. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया मोबाइल में जांच के दौरान अश्लील वीडियो भी मिला.

 

Mauganj news:डेंगू से पीड़ित बच्ची शाहिन बानो ने अस्पताल में तोड़ा दम

Leave a Reply

Related Articles