LADLI BEHNA YOJNA PORTAL APPLY ONLINE

Ladli bahna yojna new update today

How to apply ladli bahna yojna : मुख्यमंत्री श्री चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की लाड़ली बहना योजना की समीक्षा
लाड़ली बहना योजना में सभी जिलों ने बहुत अच्छा काम किया है – मुख्यमंत्री

LADLI BAHNA YOJNA me kaise apply kare: मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लाडली बहना योजना की प्रगति की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में लाडली बहना योजना के लिए बहुत अच्छा कार्य किया गया है। प्रदेश में लगभग एक करोड़ बहनों के आवेदन पत्र भरे जाने हैं उनमें से 32 लाख बहनों के आवेदन पत्र एक सप्ताह में ही भरवा लिए गए हैं ।

Ladli bahna yojna new update in hindi today

अभी हमारे पास पूरा अप्रैल माह है ।बिना किसी भीड़भाड़ के आराम से आवेदन पत्र दर्ज कराएं। आवेदन पत्र भरवाने के लिए लगाए गए शिविर में महिलाओं को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए

Ladli bahna yojna ka form kaise bhare

इन शिविरों में यदि कोई व्यक्ति दुष्प्रचार करके या किसी अन्य रूप में बाधा डालने का प्रयास करता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करें। योजना में बड़ी तेजी से प्रगति हो रही है ।

Ladli bahna yojna ka form new update

इसलिए रविवार के दिन आवेदन पत्र भरने में अवकाश रखा जाए। कलेक्टर स्थानीय परिस्थितियों के अनुरूप भी अवकाश का दिन निर्धारित कर सकते हैं ।योजना में अच्छे कार्य के लिए मैं सभी अधिकारियों कर्मचारियों तथा जनप्रतिनिधियों को बधाई देता हूं ।

LADLI BEHNA Yojna portal onlline apply
LADLI BEHNA Yojna portal onlline apply

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल मंत्रीगणों, सांसदगणो तथा विधायकों ने योजना के संबंध में उपयोगी सुझाव दिये।

कलेक्ट्रेट के एनआईसी केंद्र से सांसद श्री जनार्दन मिश्रा, कलेक्टर मनोज पुष्प, जिला पंचायत के मुख्य अधिकारी डॉ.सौरभ सोनवणे, विधायक

प्रतिनिधि देवतालाब श्री अखिलेश प्रताप सिंह, डिप्टी कलेक्टर संजीव पांडे, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास प्रतिभा पांडे तथा अन्य अधिकारियों ने इसमें भाग लिया।

Leave a Reply