Viral video

Kulhan pizza couple video viral : 3 मिनट का वीडियो कैसे देखें?

 

Kulhan  pizza couple video viral: हाल ही में यूट्यूब पर कलर पिज़्ज़ा बनाने और ग्राहकों को खिलाने को लेकर फेमस हुआ कपल अब अपने प्राइवेट वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है, कपल का आरोप है कि यूट्यूब के सहारे एक महिला ने उनके प्राइवेट वीडियो (Kulhan  pizza couple video viral) को बनाकर ब्लैकमेल कर रही है । वही यूट्यूब और कपल का चैट सामने आया है । आपको बता दें कि कुल्हड़ पिज़्ज़ा नाम के कपल की दुकान लुधियाना में संचालित होती है, वीडियो वायरल होने के बाद कपल ने कहा है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाने में दर्ज कर दिया है । पुलिस ने मामला दर्ज करके महिला से पूछ पास किया है.

 

 

Kulhan  pizza couple video viral in Teligram?

आपको बता दें कि पिज़्ज़ा खिलाने के लिए कई कंपनियां मार्केट में फेमस है, लेकिन एक अलग तरह से कलर पिज़्ज़ा बनाकर ग्राहकों को लुभाने वाला कपल तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुआ, यह सब तब हुआ जब एक युटुबर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड किया ।

 

 

Kulhan  pizza couple video video kaise download kare?

इसी बीच कपल का प्राइवेट वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया, लोग टेलीग्राम पर इस वीडियो को धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं । कपल का वीडियो वायरल हो जाने के कपल टेंशन में आ गया और सफाई पेश किया है। बाद में मीडिया के सामने कपल ने कहा कि वह वह वीडियो फेक है, और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI की मदद से बनाया गया है ।

rewa news:5 लाख रुपए चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Related Articles