EntertainmentMovie

Film tiger 3:टाइगर 3 दिवाली पर होगी 'रिलीज' टिकट की कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश!

Salman khan tiger 3:सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 दिवाली के दिन सिनेमाघर में होगी रिलीज

 

 

 

 

Salman khan tiger 3:सिनेमाघर में फिल्म देखने की चाह रखने वाले दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. बॉलीवुड के फेमस एक्टर सलमान खान की फिल्म (tiger 3)टाइगर 3 दीपावली के दिन रिलीज होने वाली है. जिसको लेकर फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार के दिन से शुरू हो गई है. बुकिंग शुरू होते ही टिकट पाने के लिए होड़ मच गई है. टिकटों की मारामारी इस प्रकार से है कि टिकट की कीमतें आसमान छू रही हैं.टिकटों की कीमत जानकार आपके होश उड़ जाएंगे.

 

दिवाली पर (FILM TIGER 3)होगी रिलीज

सलमान खान की फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.दिवाली के दिन टाइगर 3 को रिलीज किया जाएगा. ऐसा अनुमान जताया जा रहा है कि टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा सकती है. पूरी दुनिया में सलमान खान काफी लोकप्रिय अभिनेता माने जाते हैं. उनकी कई फिल्में हिट हो चुकी है. ऐसे में फिल्म निर्माता को उम्मीद है कि टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस में अच्छा कलेक्शन करेगी.

Film tiger 3:Tiger 3 will be released on Diwali, you will be shocked to know the ticket price!

टाइगर 3 का एडवांस बुकिंग

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग फिल्म टिकट की कीमतें बढ़ती जा रही हैं. इसके कीमत लगभग 1600 रुपए तक पहुंच गई है. फैंस में टिकट की होड़ देखकर एक्सपर्ट्स का मानना है कि टाइगर 3 हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म साबित हो सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की टाइगर 3 एक करोड रुपए के टिकट पहले ही बुक किया जा चुके हैं. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की ओपनिंग डे पर यह आंकड़ा और ज्यादा होने की संभावना है.

 

टाइगर 3 की पहले दिन होगी कमाई

फिल्म की ओपनिंग को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही हैं.जानकारों की माने तो टाइगर 3 पहले ही 30 से 40 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. जिसके चलते कई फिल्मों के रिकार्ड्स टूटने वाले हैं. हम आपको बता दें कि यह फिल्म 12 नवंबर को दीपावली पर रिलीज हो रही है. ऐसे में छुट्टी का भी फिल्म को फायदा मिल सकता है.

Gungun gupta viral video:गुनगुन गुप्ता का प्राइवेट वीडियो लीक ,मचा बवाल

Leave a Reply

Related Articles