Entertainment

Bollywood news:सलमान खान को मिली धमकी! सोशल मीडिया में वायरल

Bollywood news:क्या लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को दी धमकी!

 

 

 

 

bollywood news:सोशल मीडिया पर सलमान खान को धमकी देने वाला एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.इसके बाद मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है.और सोशल मीडिया पर पोस्ट की जांच पड़ताल की जा रही है.बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान को मुंबई पुलिस ने y प्लस की सुरक्षा दी है.बता दें कि सलमान खान को इससे पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं.

 

 

क्या लॉरेंस बिश्नोई ने दी सलमान को धमकी!

 

सोशल मीडिया पर सलमान खान को धमकी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.जिसको लेकर मुंबई पुलिस चौकन्ना हो गई है.ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान को यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिली है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब एक्टर को बिश्नोई ने धमकी दी है.काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार धमकी दे चुके हैं.लॉरेंस बिश्नोई जेल में बंद है.

bollywood news
bollywood news

 

 

पुलिस अलर्ट मोड पर

 

सलमान खान को धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस के आला अधिकारियों ने सलमान खान की सुरक्षा के लिए अहम बैठक की है.इस दौरान सलमान खान के सुरक्षा को लेकर समीक्षा की गई है.जरूरत पड़ने पर सलमान खान को मुंबई पुलिस बेहतर सुरक्षा मैया उपलब्ध करवा सकती है. बता दें कि सलमान को जब धमकी मिलती है मुंबई पुलिस सलमान की सुरक्षा को काफी मजबूत करती है.

 

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने मचाया धमाल

 

बता दें की दिवाली के मौके पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने जबरदस्त कलेक्शन किया है यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं. और उन्हें भाई जान के नाम से जाना जाता है.टाइगर 3 फिल्म को देखने के लिए फैन्स में काफी उत्साह देखा गया था. थियेटर्स के बाहर सलमान खान के फैंस की लंबी-लंबी लाइन लगी थी. फिल्म देखने के लिए सभी फैंस आतुर थे. जानकारी के मुताबिक टाइगर 3 में पूरे वर्ल्ड में 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. फिल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए फिल्म के निर्माता काफी उत्साहित हैं.हाल ही में सलमान खान ने अपनी भांजी के फिल्म को हिट करने के लिए काफी मदद की थी.

 

कौन है लॉरेंस बिश्नोई!

 

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई एक मशहूर गैंगस्टर हैं. पंजाब के मशहूर सिंगर को इसी गैंग ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को काले हिरण के मामले में धमकी दे चुके हैं. लिहाजा पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को काफी हद तक मजबूत किया है.

 

Bollywood news:मामा सलमान को लगा झटका ,भांजी की फिल्म फर्रे का बुरा हाल!

 

Bollywood news:डेंगू का शिकार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर तस्वीर को किया साझा

Leave a Reply

Related Articles