Entertainment

Bollywood news:डेंगू का शिकार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर तस्वीर को किया साझा

Bollywood news:बॉलीवुड एक्ट्रेस अस्पताल में है भर्ती

 

 

 

Bollywood news:बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर डेंगू की चपेट में आ गई.इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट करके दी.सोशल मीडिया में लिखा है उन्होंने की एक डेंगू के मच्छर ने मुझे 8 दिनों तक प्रताड़ना दी है. जब मेरी तबीयत में सुधार हुआ तो मैं सेल्फी ली है भूमि ने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि मच्छरों से सावधान रहें.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने डॉक्टरों का किया धन्यवाद

 

बॉलीवुड के जाने-माने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर डेंगू की चपेट में आने के बाद उनकी हालत में सुधार आया है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में दी है. सोशल मीडिया में जानकारी साझा करते हुए भूमि ने डॉक्टरों का धन्यवाद दिया है.उन्होंने कहा है कि अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों ने मेरा बहुत ख्याल रखा है. इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं.इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपनी मां को भी धन्यवाद दिया है.

bollywood news
bollywood news

 

अपने समर्थकों को दी यह सलाह

 

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडणेकर ने अपने समर्थकों को रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने का आग्रह किया है.उनका मानना है कि रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ने से बीमारियों से लड़ने में बहुत मदद मिलती है.उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा है कि कुछ समय से मेरे परिवार के दिन ठीक नहीं रहे हैं. ऐसे में मैं सभी समर्थकों से अपील करती हूं कि अपना विशेष ध्यान रखें.मच्छर से बचने के लिए उपाय करें.

 

इस फिल्म में एक्ट्रेस आएंगे नजर

 

हम आपको बता दें की भूमि पेडणेकर द लेडी किलर में नजर आई थी.इस फिल्म में भूमि के साथ अर्जुन कपूर भूमिका में नजर आए थे.अब भूमि की आने वाली अगली फिल्म भक्त में शानदार किरदार करती हुई नजर आने वाली हैं.

Bollywood news:क्रिकेटर मोहम्मद शमी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से करेंगे शादी!

 

Tunisha Sharma प्रेग्नेंट थी इसलिए किया सुसाइट #bollywoodsnews #tunisha suicide, #salman #Katrina

Leave a Reply

Related Articles