NewsUMARIYAरीवाविंध्यशाहडोलसतनासिंगरौली

आनंद जादूगर ने लोगों के गुस्से को भांप आखिर छोड़ दी बारिश, तब हुई बारिश? (Anand Jadugar Tying Rain In Rewa?)

Anand the magician finally let go of the anger of the people, then it rained (Anand Jadugar Tying Rain In Rewa?)

सोशल मीडिया में लोगों ने किया दावा – आनंद जादूगर ने छोड़ा बारिश तब जाकर कहीं बरसा पानी

पानी ना बरसने से लगातार दो दिनों से सोशल मीडिया में आनंद जादूगर के खिलाफ चल रहा था सोशल बार, क्या लोगों के डर से आनंद जादूगर ने छोड़ा बारिश?

Rewa News MP: रीवा। (Anand Jadugar In Rewa) इन दिनों रीवा (Rewa) में गजब की चर्चाएं हो रही हैं। जिनको कुछ तो सही होने का दावा कर रहे हैं तो कुछ इसे मानने को तैयार नही हो रहे हैं। वही कुछ इस बात को लेके आक्रोशित भी हो रहे हैं। हालांकि शनिवार को लोंगो का आक्रोश कुछ कम हुआ है जिसकी बजह बारिश है।

अब आप सोच रहे होंगे की बारिश कैसे आक्रोश की वजह हो सकती है और यह चर्चाएं कौन सी हैं। तो हम जैसा कि आपको पहले भी बता चुके हैं कि.

रीवा में बारिश नही हो रही थी वहीं दूसरी तरफ पूरे प्रदेश में बारिश हो रही व बाढ़ के हालात निर्मित हैं। ऐसे में रीवा में बारिश न होने की बात और चर्चाएं होने लगी। यह चर्चा रीवा में अपना शो करने आये आनंद जादूगर (Anand Jadugar Tying Rain In Rewa) पर रुक गई।

लोंगो ने कहना शुरू किया कि आनंद जादूगर (Anand Jadugar ) ने पानी को बांध दिया है इसलिए बारिश नही हो रही। यह बात अंधेरे में रोशनी की तरह फैलने लगी और लोंगो में यह चर्चा का विषय बन गया। जादूगर (Jadugar Anand Tying Rain) पर आरोप-प्रत्यारोप होने लगे। कुछ लोंग आरोप लगाकर आक्रोश व्यक्त करते तो कुछ लोंग कुछ लोंग इन चर्चाओ को मूर्खता भरी बातें कह इग्नोर कर देते.

हालांकि लोंगो के बीच यह चर्चा जोरों पर रही। यह तक लोंगो ने कहा कि जादूगर पहले शो करने आये तो यही हाल हुआ था और इन्हें वापस विरोध के बाद जाना पड़ा था। कुछ ने कहा कि ये जहा गए वहाँ बारिश को रोक दिया। हालांकि इन बातों के कोई प्रमाण नही दिए गए।

वही शनिवार को जब शाम को बारिश होने लगी तो लोंगो के मन मे आक्रोश कम हुआ और राहत मिलती दिखी लेकिन इसके बाद भी लोंगो ने आनंद जादूगर ( Anand Jadugar Rewa) को नही छोड़ा और कहा जाने लगा है कि उनका शो लास्ट खत्म होने वाला है और वह वापस जा रहे हैं इसलिए उन्होंने लोंगो का आक्रोश देखकर बारिश को छोड़ दिया और पानी गिरने लगा। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है लोंग और आनंद जादूगर ही जानेंगे लेकिन लोंगो के बीच चल रही चर्चाएं अपने आप मे अलग हैं.

आनंद जादूगर (Magician Anand ) थे जब पानी बांटने की बात को लेकर संपर्क किया गया तो उनकी तरफ से कोई भी जवाब नहीं मिला है.

आनंद जादूगर (Anand Jadugar Rewa Rain Tying ) को उनके खिलाफ लग रहे आरोपों का पब्लिक के सामने आकर अपना पक्ष रखना चाहिए, आनंद जादूगर को यह बताना चाहिए कि क्या वाकई उन्होंने पानी को बांध रखा था, या फिर यह महज एक अफवाह मात्र है.

सोशल मीडिया में कई जानकारों ने बताया है कि आनंद जादूगर इस महीने जिस भी शहर में अपना शो करते हैं, वहां अक्सर बारिश नहीं हुआ करती है, जिसकी वजह आनंद जादूगर ही हैं, हालांकि हम इन आरोपों की पुष्टि नहीं करते हैं.

कौन है आनंद जादूगर (Who Is Anand Jadugar )

मध्यप्रदेश के जबलपुर में जन्मे आनंद जादूगर देश-विदेश में अपनी ख्याति बटोर चुके हैं,

आनंद जादूगर अमेरिका, ब्रिटेन, सहित विश्वभर में तक़रीबन 25-30 देशों में अपना जादू का कारनामा दिखा चुके है.

आनंद जादूगर भले ही देश-विदेश में अपनी ख्याति बटोर चुके हो,, लेकिन रीवा के लोगों के लिए अब आनंद जादूगर अपना घिसा पिटा जादू दिखा कर बोर कर रहे हैं. जिसकी वजह से उनका शो भी प्लॉप हो रहा है, और ऊपर से सोशल मीडिया पर लोगों का जमकर विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है.

ALSO READ THIS ARTICLES

बड़ा खुलासा :Rewa में आनंद जादूगर ने बांधा बारिश को?, इसलिए नहीं हो रहीं बारिश.. जानिए सच्चाई

Satna में ब्यापारी से हनीट्रैप : प्यार, सेक्स.. धोखा… ब्लैकमेलिंग.. और 20 लाख की उगाही.. जानिए कैसे उजागर हुआ मामला

आप इस खबर को इंग्लिश में भी पढ़ सकते है

Leave a Reply

Related Articles