EntertainmentViral video

Virat Kohli Video Leaked :कोहली के बैडरूम का प्राइवेट वीडियो वायरल करने वाले कर्मचारी पर एक्शन

Virat Kohli Video Leaked: Action on employee who made private video of Kohli’s bedroom viral

Kohli Room VIDEO Leaked: विराट के रूम का वीडियो लीक होने पर होटल ने मांगी माफी, दोषी कर्मचारी को निकाला

Virat Kohli T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के होटल रूम का एक वीडियो लीक कर दिया गया. इस पर पर्थ के होटल क्राउन ने माफी मांगी है. इसके साथ-साथ वीडियो शूट और लीक करने वाले कर्मचारी को निकाल दिया है. कोहली ने इस मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

Viral kohli leaked video

Virat Kohli Video Leaked : कोहली के रूम का वीडियो लीक करने को लेकर होटल क्राउन ने सख्त एक्शन लिया है. होटल ने पूर्व कप्तान कोहली से माफी भी मांगी है. होटल ने इसको लेकर एक बयान जारी किया है. इसमें कोहली से माफी मांगते हुए कहा, ”हमें इस मामले में शामिल कॉन्ट्रैक्टर को लेकर जानकारी मिली है. हम अपने मेहमान ने बिना शर्त माफी मांगते हैं. इसके साथ ही ऐसी घटना दोबारा न हो यह सुनिश्चित करते हैं. इस मामले में शामिल कॉन्ट्रैक्टर को तुरंत प्रभाव से हटाया जा रहा है.”

Virat anushka private video : गौरतलब कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने पर्थ में एक प्रशंसक द्वारा कथित तौर पर उनके होटल की गोपनीयता भंग करने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. प्रशंसक ने उनके होटल के कमरे का वीडियो बनाया, जब वे रविवार शाम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर-12 मैच खेल रहे थे.

Viral Kohli Private Video : कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलना चाहते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है.

ALSO READ THIS ARTICLES

Virat Kohli Video Leaked: होटल में विराट कोहली का प्राइवेट बेडरूम वीडियो हुआ लीक,किसने किया?

MMS Akshara Singh Video अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल, यहां देखें एमएमएस

virat kohli viral video, #viral kohli vide, #virat kohli private video,

Leave a Reply

Related Articles