EntertainmentNewsViral video

mewaram jain new video:पूर्व विधायक मेवाराम का एक और अश्लील वीडियो वायरल! मचा हड़कंप

Mewaram jain new video:पीड़ित महिला ने लगाया मेवाराम पर गंभीर आरोप 

mewaram jain new video:पूर्व विधायक मेवाराम का एक और अश्लील वीडियो वायरल! मचा हड़कंप

 

 

Mewaram jain new video:पीड़ित महिला ने लगाया मेवाराम पर गंभीर आरोप 

 

 

 

 

Mewaram jain new video:राजस्थान के बाड़मेर से कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक(mewaram jain new video) मेवाराम जैन का एक और अश्लील वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.जिसके चलते मेवाराम जैन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. दावा किया जा रहा है कि मेवाराम जैन की वीडियो जोधपुर की है. लेकिन इस मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. बता दें कि मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो वायरल हुए थे जिसमें वह महिला के साथ में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे थे.

 

 

 

 

 मेवाराम जैन का एक और वीडियो वायरल (Mewaram jain second video )

 

 

इन दिनों राजस्थान के राजनीति में मेवाराम जैन के एक के बाद एक अश्लील वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है.वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व विधायक समेत नौ लोगों के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.बता दें कि पूर्व में मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो वायरल हुए थे.पहला वीडियो 7 मिनट 11 सेकंड का है.वहीं पर दूसरा वीडियो 18 मिनट 45 सेकंड का है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला ने बड़े चतुराई से मेवाराम जैन के घर की अलमारी के ऊपर मोबाइल का कैमरा चालू करके रख देती है. इसके बाद पूर्व विधायक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए नजर आते हैं.

 

 

 

 पीड़ित महिला ने मेवाराम पर लगाया आरोप

 

 

पीड़ित महिला की ओर से दर्ज रिपोर्ट में मेवाराम जैन के खिलाफ आरोप लगाया है कि पिछले दिनों मेवाराम जैन के कथित गुंडो ने उसको घर से उठाया और फार्म हाउस लेकर गए. वहां पर गवाहों को भी लाया गया.बाद में हाथ पैर बांधकर और कपड़े उतारकर बुरी तरह से पीटा गया.वहीं पर प्राइवेट पार्ट में लकडी डालने का आरोप लगाया गया है. महिला को पुलिसकर्मी पीटते रहे. उस दौरान पुलिस कर्मियों ने वीडियो भी बनाए. इस दौरान खाली कागज पर दस्तक भी कराये.

 

mewaram jain new video: Another obscene video of former MLA Mewaram goes viral!  created a stir

 

 

पूरे मामले में एसपी ने कहा है कि पुलिस कर्मियों के खिलाफ कोई भी शिकायत नहीं मिली है.अगर रिपोर्ट आती है तो आगे कार्रवाई की जाएगी.इस पूरे मामले की जांच जारी है.

 

उधर जोधपुर पश्चिम के डीएसपी गौरव यादव का कहना है की कुछ पुलिस कर्मियों के खिलाफ राजीव गांधी नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ हैं. मामले की जाँच जारी है.

who is mewaram jain video :कौन है मेवाराम! कैसे वायरल हुआ मेवाराम का MMS वीडियो

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.