EntertainmentNewsViral videoमध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Mewaram jain full video : मेवाराम जैन का 18 मिनट का वीडियो टेलीग्राम में हुआ वायरल

मेवाराम जैन फुल वीडियो (mewaram jain full video ):कांग्रेस के तीन बार के विधायक रह चुके बाड़मेर पूर्व विधायक पर महिला और उसकी बेटी पर रेप का आरोप

 

 

Mewaram jain full video : बाड़मेर के पूर्व विधायक नेताजी मेवाराम जैन का महिला के साथ वीडियो आते ही राजस्थान की राजनीती में हड़कंप मच गया. महिला (Mewaram jain mahila k sath video )के साथ नेताजी मसाज कराने के बहाने उसके घर जाते थे फिर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते थे, नेताजी रंगीन मिजाज के थे इसी वजह से वह 15-16 साल की लड़कियों के शौक़ीन थे । आपको बता दें की महिला ने आरोप लगाया है की पूर्व विधायक मेवाराम 15 साल की लड़की की डिमांड करते थे और महिला पर दबाब बनाते थे । इसके अलावा वह उसकी महिला मित्रों से भी मिलवाने की बात कहाँ करते थे.

mewaram jain video,viral video,mewaram jain viral video,two video of fomer congress mla,former barmer mla mevaram viral,barmer mla mewaram jain,barmer,mewaram jain video viral,barmer latest news,barmer video,wo wali video teligram link,mewaram cd viral video link telegram,two video of former congress mla

 

सफेद कपड़े में दिखाई दिए नेता जी

 

 

आपको बता दे की बाड़मेर के पूर्व विधायक महिला के साथ उसके घर पर आकर सम्बन्ध बनाते थे, और इस दौरान महिला सभी से मसाज की बात किया करती थीं । विधायक जी का जब महिला से मन भर गया तब विधायक मेवाराम दूसरी महिलाओं की डिमांड करने लगा, महिला ने बताया है कि 15 से 16 साल की लड़कियों का शौक़ीन था । तथा वह उसकी नाबालिक बेटी के साथ भी अश्लीलता करता था, मना करने पर उसके साथी धमकाते थे ।

 

नगर पालिका अध्यक्ष रह चुके है मेवाराम

 

 

आपको बता दें कि मैं मेवाराम 1998 में बाड़मेर से नगर पालिका अध्यक्ष रह चुके है । इसके बाद लगातार तीन बार विधायक रहे है 2023 विधानसभा चुनाव के वक़्त बीजेपी के बागी उम्मीदवार के सामने उनको हार का सामना करना पड़ा, और उनके लिए नई मुसीबत सामने आ गई है ।

 

पुलिस कर्मियों पर भी दर्ज हुई FIR

 

आपको बता दें की बाड़मेर के विधायक मेवाराम के पक्ष में बयान बदल वाने और उसके साथ मारपीट को लेकर बाड़मेर के पुलिस थाने के कई लोगों पर मामला दर्ज किया गया ।महिला ने आरोप लगाया है की उसको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया, विधायक मेवराम सहित 9 लोगों पर महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है । मामला दर्ज हो जाने के बाद पूर्व विधायक मेवाराम जैन फरार चल रहे है । बीजेपी ने कांग्रेस की चरित्र पर सवाल उठाया तो कांग्रेस पार्टी ने पूर्व बाड़मेर विधायक मेवाराम की पार्टी से निष्कासित कर दिया ।

 

 

ब्लैकमेलिंग का एंगल आया सामने

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

 

आपको बता दें की महिला पर नेताजी की तरफ से एक मामला दर्ज करवा कर वीडियो रिलीज की धमकी देकर 50 लाख रूपये लेने का आरोप है. इसके अलावा पैसा देने के वावजूद और पैसे की डिमांड महिला के द्वारा की जा रही थीं । पुलिस ने मामला दर्ज करके उससे पूँछ ताछ भी किया था और बाद में उसे छोड़ दिया गया था । चुनाव के पूर्व ही वीडियो रिलीज करने की धमकी देकर पैसे लिए गये । विधायक का वीडियो महिला ने आलमारी में मोबाइल रखकर शूट किया था, जिसे बाद में रिलीज किया गया, आपको बता दें की पूर्व विधायक मेवाराम जैन पहले महिला के बिस्तर पर बैठते है और फोन में कुछ करते नजर आते है । जिसके बाद महिला आती है फिर दोनों लोग सम्बन्ध बनाते है । आपको बता दें की सम्बन्ध बनाते समय मोबाइल पर कई फोन आते है लेकिन मेवाराम जैन सभी फोन कॉल अटेंड करते है ।

Mewaram jain mms वीडियो को 11 करोड़ ने देखा, क्या है वायरल वीडियो में

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.