मध्यप्रदेश

Mauganj news : मऊगंज पुलिस पर जानलेवा हमला

रिपोर्ट : मो. रफीक

Mauganj News : मऊगंज जिले के शाहपुर पुलिस पर हमला हुआ है। पुलिस की टीम ने अवैध शराब की सूचना पर कार्रवाई करने गई थी। इस दौरान लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस की टीम पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। बराव गांव में हुए हमले में कई पुलिसकर्मियों को चोट लगी है। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Mauganj police

 

 

 

 

शराब छापे मारी के दौरान थाना प्रभारी और आरक्षक पर शराब विक्रेता और ग्रामीणों द्वारा जान लेवा हमला

थाना प्रभारी के माथे पर काफी चोट लगने से घायल अवस्था में

शराब विक्रेता के पास शराब बरामद होने के बाद विक्रेता और उसके गुर्गों द्वारा पुलिस बल पर किया जान लेवा हमला

 

Mauganj police

 

आप को बता दूं कि मऊगंज रीवा जिले के थाना प्रभारी शाहपुर और उनके स्टाफ द्वारा मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर ग्राम पंचायत बरांव जिला मऊगंज मुड़हांन टोला में छापा डाला जिसमें शराब विक्रेता के घर पर शराब बरामद होने पर विक्रेता और उसके घर में छुपे गुर्गों द्वारा पुलिस बल पर लाठी सब्वर से जान लेवा प्रहार किया जिसमें थाना प्रभारी बी,सी, विश्वास के माथे पर काफी चोट लगने से बेहोश हो गए और आरक्षक बरुन का छत से कूद ने पर पैर फेक्चर हो गया तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक महोदय मऊगंज को फ़ोन पर सूचना दी गई सूचना उपरांत एस,डी,ओ,पी मेंडम और एडिशनल एसपी ने घटनास्थल पर पहुंच कर थाना प्रभारी शाहपुर और आरक्षक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज में उपचार हेतु भर्ती कराया है मामले की जांच हो रही है दोशियों के प्रति कठोर क़दम उठाए जाएं गे ताकि ऐसी बारदात करने के लिए लोग हजारों बार सोचें

 

 

 

 

दूसरी ओर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहाड़ी में आज दिनांक को स्वस्थ स्वक्षता अभियान चलाया गया जिसमें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सभी अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे साथ ही ग्राम पंचायत ठुर्रिहा पहाड़ी जिला मऊगंज रीवा मध्य प्रदेश के सचिव रोजगार सहायक मोहम्मद रहीश भी उपस्थित रहे.

 

Rewa news : कलेक्टर ने सिलपरा – बेला सड़क निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

Leave a Reply

Related Articles